Jyotish Tips: जब घर में आने लगे बार-बार बिल्ली तो समझ ले होने वाला है अनर्थ

0 230

नई दिल्ली: घर में बिल्लियों का आना आम बात है. हमारे घर में जब बिल्लिया आती है तो हम उन्हें अनदेखा कर देते है या हमारे घर का दूध न पी ले इसलिए भगा देते है. लेकिन शास्त्रों में कहा गया है कि अगर अचानक घर में बिल्लियों की संख्या बार-बार बढ़ जाए तो इसे कभी भी नजरअंदाज न करें। क्योंकि बिल्लियों का आना किसी बड़े हादसे का संकेत है।

नादर पुराण में कहा गया है कि घर में बिल्ली का बार-बार आना नकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि का संकेत देता है। बताया गया है कि जहां कहीं भी बिल्लियों के पैरों की धूल उड़ती है वहां सकारात्मक ऊर्जा का नुकसान होता है, यानी शुभता का नाश होता है। यह परिवार के सदस्यों के साथ अप्रिय घटना का भी संकेत देता है। ऐसे में बिल्ली को बार-बार घर में न घुसने दें।

तंत्र-मंत्र का अभ्यास करने वाले बिल्ली को काली शक्ति का प्रतीक मानते हैं और बिल्लियों की पूजा करते हैं। बिल्लियों को पूर्वजों से भी संबंधित माना जाता है। इसलिए बैलों का घर में प्रवेश करना अशुभ माना जाता है। जिस घर में अक्सर बिल्लियाँ आती-जाती रहती हैं, उस घर में रहने वाले लोगों की सेहत में उतार-चढ़ाव आता रहता है। एक के बाद एक आ रही परेशानियों से घर का मुखिया तनाव में रहता है।

बिल्लियों के बारे में ऐसी मान्यता है कि जब कोई बिल्ली आकर खाती है तो उसे देखती है तो दर्द होता है। अगर मल पेशाब में बदल जाए तो बहुत बड़ा नुकसान होता है। आजकल कुछ लोगों में बिल्ली पालने का शौक बढ़ गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.