Kangana-Alia fight:कंगना-आलिया का झगड़ा जारी :आलिया ने दिया कंगना के ‘पापा की परी’ कमेंट का करारा जवाब !

0 234

Kangana-Alia fight: ऐसा लग रहा है कि कंगना रनौत गंगूबाई काठियावाड़ी प्रमोशन में शामिल हो गई है। फिल्म पर उनकी बहुत सारी राय है , हाल ही में कंगना की इंस्टाग्राम कहानियों में गंगूबाई काठियावाड़ी और आलिया पर कास्टिक Comment की बाड लग थी .

एक बार फिर कंगना ने अपने भद्दे कमेंट से सारी हदें पार कर दी हैं। आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की नाटकीय रिलीज से पहले, कंगना ने उन्हें पापा की परी और रोमकॉम बिम्बो कहा है।

Kangana-Alia fight : उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए कहा, शुक्रवार को 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएगा। . एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी के लिए (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करती है) क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो अभिनय कर सकते हैं … फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है … ये नहीं सुधरेंगे . कोई आश्चर्य नहीं कि लोग स्क्रीन पर साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं . यह बॉलीवुड की किस्मत में है जब तक फिल्म माफिया के पास शक्ति है.

हालांकि, इस बार आलिया ने इस पर चुप्पी तोडी है, और करारा जवाब दिया लेकिन गरिमा के साथ। आलिया भट्ट हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के नए गाने, मेरी जान को लॉन्च करने के लिए कोलकाता में थीं। कंगना की टिप्पणी का जवाब देते हुए आलिया ने कहा ,भगवान कृष्ण ने गीता में कहा था कि inaction in action । बस इतना ही कहना चाहती हूं।
यह एकमात्र मौका नहीं है जब कंगना ने आलिया पर कटाक्ष किया था। ऐसे कई मौके आए हैं जब कंगना ने आलिया पर कमेंट किया।

कंगना ने आलिया भट्ट और उनके गली बॉय के co-star रणवीर सिंह की आलोचना की और उन्हें उनकी अराजनीतिक टिप्पणी के लिए गैर जिम्मेदाराना बताया। हालांकि आलिया को लगता है कि दुनिया में पहले से ही लोगो के कई Point of View हैं और वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.