BTS in Las Vegas: BTS ने ग्रैमी के बाद Las Vegas में चार अप्रैल के संगीत कार्यक्रमों की घोषणा की

0 221

BTS in Las Vegas : BTS की एजेंसी BIG HIT MUSIC ने बुधवार को अप्रैल में Las Vegas के एलीगेंट स्टेडियम में चार शो के साथ परमिशन टू डांस ऑन स्टेज कॉन्सर्ट के समूह के अगले चरण की घोषणा की। फैन कम्युनिटी फोरम वीवर्स पर, सूचित किया कि समूह 8 अप्रैल, 9 अप्रैल, 15 अप्रैल और 16 अप्रैल को कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शन करेगा।

कंसर्ट 64वें ग्रैमी अवार्ड्स के बाद होगा, जिसमें BTS की ‘भागीदारी’ होगी, एजेंसी ने कहा। एआरएमवाई एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना के बाहर एक क्षेत्र में ‘Live Play’ का भी हिस्सा होगा, वही स्थान जहां ग्रैमी आयोजित होंगे।

RM, Jin, Suga, J-Hope, Jimin, V और Jungkook के समूह को ग्रैमी में उनके इंग्लिश सिंगल बटर के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी/समूह प्रदर्शन श्रेणी में नामांकित किया गया है। यह इवेंट 3 अप्रैल को Las Vegas के एमजीएम गार्डन एरिना में होने वाला है।

बयान में कहा गया है, “हैलो। यह BIG HIT MUSIC है। स्टेज-Las Vegas कॉन्सर्ट पर डांस करने की BTS अनुमति व्यक्तिगत रूप से आयोजित की जाएगी और लाइव प्ले के रूप में प्रसारित की जाएगी। व्यक्तिगत रूप से अधिक एआरएमवाई से मिलने के तरीकों की तलाश करते हुए, हमने फैसला किया है Las Vegas, यूएस में एक अतिरिक्त संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए। हम एक सुरक्षित गुणवत्ता संगीत कार्यक्रम के लिए स्वास्थ्य देखभाल दिशानिर्देशों के अनुपालन में संगीत कार्यक्रम की तैयारी के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, इसलिए कृपया स्टेज-लास वेगास संगीत कार्यक्रम पर नृत्य करने की अनुमति के लिए बने रहें ।”

V Nation News 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.