थप्पड़ मारने वाली CISF महिला के सपोर्टर पर भड़कीं कंगना रनौत, बताया क्रिमिनल मांइड

0 60

मुंबई: कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड में सीआईएसएफ महिला जवान को सपोर्ट करने वालों पर निशाना साधा है. उन्होंने महिला जवान को सपोर्ट करने वालों के खिलाफ एक लंबा नोट लिखा है. कंगना ने सपोर्ट करने वालों को आपराधिक प्रवृत्ति का बताया है और पूछा है कि क्या उन्हें किसी के बलात्कार या हत्या से भी कोई परेशानी होगी. कंगना ने एक्स पर लिखा, “हर बलात्कारी, हत्यारा या चोर के पास हमेशा अपराध करने के लिए एक स्ट्रॉन्ग इमोशनल, फिजिकल, साइकोलॉजिकल या फाइनेंशियल कारण होता है.”

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है. अगर आप अपराधियों के साथ हैं तो देश के कानूनों का उल्लंघन करने वालों को इमोशनली साथ हैं. याद रखें कि अगर आप किसी के इंटिमेट जोन में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो आप सच में बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं.”

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “क्योंकि यह भी छुरा घोंपना ही है. आपको अपनी साइकोलॉजिकल क्राइम प्रवृत्तियों पर गहराई से विचार करना चाहिए. मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान करें, अन्यथा जीवन कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतनी नाराजगी, नफरत और ईर्ष्या न पालें, खुद को मुक्त करें.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.