Kangana Ranaut : का कहना है कि वह ‘Best Friend’ करण जौहर को अपनी जेल में बंद करना चाहती हैं.

0 106

Kangana Ranaut : Lock Up नामक एक रियलिटी शो के होस्ट के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एकता कपूर द्वारा निर्मित है और इस महीने के अंत में ALT Balaji और MX Player पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने चुलबुले अंदाज में करण जौहर को अपना ‘Best Friend‘ कहा.

इवेंट में कंगना से पूछा गया कि वह पहले किसे जेल में बंद करना चाहेंगी. “मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर जी को अपनी जेल में बंद करना चाहता हूं और वहां उनकी मेजबानी करना चाहती हूं. उनके साथ मैं एकता कपूर को भी रखना चाहूंगी.”

2017 में कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति के बाद Kangana Ranaut करण के साथ भिड़ती रही हैं, जिसमें उन्होंने उन्हें ‘flag-bearer of nepotism‘ और ‘movie mafia‘ कहा था. उसने अक्सर उन पर ‘बाहरी लोगों’ या बिना फिल्मी पृष्ठभूमि वाले लोगों के करियर को खराब करने और इसके बजाय स्टार किड्स को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

Lock Up, जिसे ‘अपनी तरह का पहला कैप्टिव रियलिटी शो’ कहा जाता है, में 16 हस्तियों को 72 दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी. उन्हें कंगना द्वारा टास्क दिए जाएंगे. दर्शकों के पास अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और यहां तक ​​कि कुछ को ‘खबरी’ खेलने की शक्ति होगी.

कंगना ने पहले Lock Up को होस्ट करने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की थी. “मैं इस कैप्टिव रियलिटी शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, जहां प्रतियोगियों को न केवल अपने राक्षसों का सामना करना पड़ेगा और अपनी असुरक्षाओं से निपटना होगा, बल्कि अपने सबसे गहरे सच को भी प्रकट करना होगा. Lock Up ईमानदार लोगों के लिए है जो इस बात की परवाह नहीं करते कि वे कितने आकर्षक हैं. और मैं इस सबसे निडर शो को होस्ट करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.