Chethana Raj Death : कन्नड़ ऐक्ट्रेस चेतना राज का 21 साल में निधन, प्लास्टिक सर्जरी ने ली जान

0 444

Chethana Raj Death :  कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज (Chetana Raj) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 21 साल की साउथ एक्ट्रेस का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मौत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से एक्ट्रेस की जान चली गई। एक्ट्रेस चेतना राज एक दिन पहले यानी सोमवार को एक्ट्रेस चेतन फैट फ्री सर्जरी कराने आई थीं. (Kannada Actress Chethana Rai passes away) फैट फ्री सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के फेफड़ों में पानी जमा होने लगा, जिससे उनकी मौत हो गई.

घरवालों को पता भी नहीं था कि एक्ट्रेस सर्जरी के लिए पहुंची हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने कुछ दोस्तों के साथ अस्पताल पहुंची थीं. 16 गया की सुबह चेतना का ऑपरेशन किया गया. उसने इस बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया। ऐसे में जब चेतना बीमार हुईं तो शाम को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. शारीरिक परेशानी का सामना करने के बाद उन्हें पता चला कि अभिनेत्री के फेफड़ों में पानी भर गया है। इसके कुछ देर बाद ही एक्ट्रेस की मौत हो गई।

चेतना को डॉक्टरों ने सीपीआर दिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को बचाने की काफी कोशिश की. उसी समय चेतना ने सीपीआर देना शुरू किया। इस दौरान 45 मिनट तक उसे बचाने का प्रयास किया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, शाम 6.45 बजे चेतना को मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़े: Gopal Mandal Dance:नीतीश कुमार की पार्टी में विधायक के डांस का वीडियो देख मिली चेतावनी

रिपोर्ट: रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.