Kanpur News: कानपुर में हाईस्कूल का रिजल्ट खराब आने की आशंका पर महिला प्रिंसिपल ने किया सुसाइड

0 278

कानपुर: कानपुर आउटर के विधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आने से पूर्व एक कॉलेज की प्रिंसिपल ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है प्रिंसिपल को हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में स्कूल का रिजल्ट खराब आने का डर था, इसके लिए उन्होंने मौत को गले लगा लिया। घटना में मृतक का सुसाइड नोट मिला है और पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बिधनू के न्यू आजाद नगर क्षेत्र में रहने वाली सरिता यादव कमला पब्लिक हायर सेकेंड्री स्कूल की प्रिसिंपल थी। इनके पति विजय यादव भी स्कूल संचालन में प्रिंसिपल पत्नी सरिता को हाथ बंटाते थे। शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम आने से ठीक पूर्व महिला सरिता ने स्कूल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही स्कूल में हड़कम्प मच गया। इस बीच स्कूल प्रबंधन द्वारा प्रिंसिपल के हाईस्कूल की परीक्षा में स्कूल का रिजल्ट खराब होने की आशंका के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाए जाने की चर्चा चलने लगी।

सूचना पर पहुंचे न्यू आजाद नगर चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि एक स्कूल की महिला प्रिंसिपल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। फॉरेंसिक की मद्द से साक्ष्य जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्कूल का रिजल्ट खराब होने से महिला के आत्महत्या करने की बात पर चौकी प्रभारी का कहना है कि वह कुछ डिप्रेशन में चल रही थी। फिलहाल जांच की जा रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.