lock-up : आखिर आजमा पर क्यों भड़के जेलर करण कुंद्रा।

0 517

lock-up :  लॉकअप में आए दिन किसी न किसी के बीच लड़ाई होती रहती है। कभी कभी हालत इतने बिगड़ जाते है की जेलर करण कुंद्रा को अचानक बुलाया जाता है और फिर होता है unexpected eviction।अपने देखा होगा की आज़मा लोगों के पर्सनल मैटर को खुले आम इस्तेमाल करती है। ऐसे ही कुछ हुआ हाल के एपिसोड में जहा आज़मा ने नए कैदी प्रिंस नरूला और ज़ीशान के पास्ट लाइफ के बारे में कुछ ऐसा कहा जिससे सुनकर खुद करण कुंद्रा आज़मा पर भड़क गए। साथ ही उन्होंने अपनी पास्ट लाइफ के बारे में भी बताया।

करण आज़मा से कहते है की मेरा, तुम्हरा हम सभी का एक पास्ट होता है। ठीक उसी तरह प्रिंस का भी एक पास्ट है। प्रिंस एक शादी शुदा आदमी है और उनकी पत्नी मेरी बहन है। और मेरी बहन के बारे में कोई बात गलत बोलेगा तो मैं उससे बर्दास्त नहीं करूँगा। जैसे पहले करणवीर के साथ हुआ था तो मैं उसकी फॅमिली को यहाँ लेकर आया था। इससे ये पता चलता है की वह परिवार और रिश्तों की काफी कदर करते है और उन्हें ये बिलकुल नहीं पसंद की कोई किसी के पास्ट के बारे में बात करें। आज़मा की इस हरकत के बाद करण ने खूब जमकर उनकी क्लास लगाई।

आपको बता दें की कंगना के लॉकअप में लॉज जेलर करण कुंद्रा को काफी पसंद कर रहें है। फिनाले में अब महज़ 2 हफ्ते ही बचे है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा है वैसे वैसे जेल के अंदर क्या मुश्किलें बढ़ने वाली है।

Also Watch : नाॅएडा स्थापना दिवस

ये भी पढ़े – Blast in Kabul : काबुल के स्कूल में हुए विस्फोट में 6 की मौत, 11 घायल

रिर्पोट –  अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.