करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुईं कोरोना का शिकार

0 95

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को कोरोना वायरस (Coronavirus) हो गया है. बीएमसी यानी बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) कराने का निर्देश दे दिया है. कथित तौर पर बॉलीवुड की यह दो बड़ी सुपरस्टार अभिनेत्रियों पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है.

महाराष्ट्र में बढ़ते ओमीक्रॉन मामलों के तहत एक तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) राज्य के लोगों से कोविड-19 (Covid 19) के नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं, ताकि कोरोना का संक्रमण न हो. वहीं दूसरी ओर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टियां करने में बिजी हैं. इसका असर अब दिखने लगा है. माना जा रहा है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ-साथ और भी कुछ एक्टर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ सकती है.

यह दोनों एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई पार्टियों में शिरकत कर चुकी हैं, इसलिए, बीएमसी के स्वास्थ्य विभाग ने उन सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराना शुरू कर दिया है, जो इन दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए हैं. सूत्रों का कहना है कि दोनों अभिनेत्रियां सुपर स्प्रेडर बन सकती हैं, क्योंकि वे कई बॉलीवुड पार्टियों में शामिल हुई हैं. इन दोनों के साथ-साथ आज बॉलीवुड के कुछ और एक्टर्स और एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आने वाली है और इसमें बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल हो सकते हैं.

दो साल से कोरोना वायरस की मार झेल रही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान सहना पड़ा है. इस भारी नुकसान के बाद अब थिएटर्स खुल चुके हैं और बॉक्स ऑफिस ने राहत की सांस ली है. हालांकि, ओमीक्रॉन की वजह से फिर एक बार पूरी दुनिया कोरोना के चपेट में आ सकती है. ऐसे में सरकार की तरफ से हर मुमकिन कोशिश की जा रही हैं कि वह इस ओमीक्रॉन वेरिएंट और कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्‍या पर लगाम लगा सकें. अब कुछ एक्टर्स की लापरवाही का मुंबई के स्वास्थ्य पर क्या असर होगा यह तो वक्त ही बताएगा?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.