केजरीवाल ने दिल्ली और देश की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम किया : संजय सिंह

0 38

नई दिल्‍ली : ‘आप’ सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली और देश की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम किया । उनका कहना है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से एक संदेश भेजा है। अपने इस संदेश में केजरीवाल का कहना है कि वह आतंकवादी नहीं हैं।

उनके मुताबिक तिहाड़ जेल में केजरीवाल से उनके परिवार और पंजाब के सीएम भगवंत मान की मुलाकात शीशे की दीवार खड़ी कर की जा रही है। ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और देश की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम किया।

संजय सिंह ने कहा कि सोमवार को भगवंत मान ने बताया कि उनकी अरविंद केजरीवाल से किस तरह मुलाकात कराई गई। जेल में अरविंद केजरीवाल के साथ हो रहे गलत व्यवहार को देखकर भगवंत मान भावुक हो गए। हम सबके लिए यह भावुकता और कष्ट देने की बात है। इससे देश में कोई अच्छा संदेश नहीं जा रहा है। अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में हो रहे व्यवहार को देखकर देश के लोग कोई अच्छी धारणा नहीं बनाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में जो कुछ भी हो रहा है, आम आदमी पार्टी उसकी निंदा करती है। यह कृत्य एक तानाशाही है। इस कृत्य से अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की मंशा है, लेकिन वो टूटेंगे, झुकेंगे नहीं। अरविंद केजरीवाल हमेशा लड़े हैं और लड़ते रहेंगे। अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहे हैं और काम करते रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.