केशव बोले, कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन ‘चोर मचाए शोर’ जैसा

0 248

झाँसी। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. ईडी द्वारा राहुल से पूछताछ के बाद, उन्होंने कांग्रेस के विरोध को “चोर मचाए शोर” करार दिया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने बुधवार को झांसी जिले की मौरानीपुर तहसील में एक जनसभा के दौरान विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को ईडी से सीबीआई को तलब किया गया था, लेकिन बीजेपी ने कभी भी जांच पर दबाव नहीं डाला. एजेंसी। . अब जब राहुल गांधी से सवाल किया जा रहा है तो गांधी परिवार ने पूरी कांग्रेस को सड़कों पर उतारा. कहा कि उनका व्यवहार शोर मचाने वाले चोर की तरह है।

उपमुख्यमंत्री केशव ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि गांधी परिवार के लिए देश नहीं बल्कि व्यक्ति बड़ा है. कहा, इस देश में कोर्ट है। जांच एजेंसी से संतुष्ट न होने वाले किसी व्यक्ति को अदालत में शरण लेनी चाहिए। सड़क पर प्रदर्शन करने की परंपरा गलत है। सैन्य प्रशिक्षण के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी व्यवस्था कई देशों में पहले से ही है. उन देशों में नागरिकों को सैन्य प्रशिक्षण भी दिया जाता है।

गरीब जन कल्याण सभा में उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के हितग्राहियों को उनके घरों की चाबी व प्रमाण पत्र देने का कार्य किया. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के विकास के लिए देश और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जमीन पर काम किया और अब बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर की मिसाइलें दुश्मनों पर दहाड़ेंगी.

एक तरफ मोदी सरकार में बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर शुरू कर विकास की आधारशिला रखी गई. वहीं प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण के तहत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा भी दिया है. मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं और अब हम अमृत सरोवर बना रहे हैं। तालाबों पर लोगों का कब्जा था, उन्हें खाली कराया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.