नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को मिला एक दिन का आराम, शुक्रवार को उनसे फिर पूछताछ करेगा ED

0 408

नई दिल्ली । नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा लगातार तीन दिनों तक पूछताछ के बाद एजेंसी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आराम दिया। शुक्रवार को उनसे दोबारा पूछताछ की जाएगी। ईडी के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी शुक्रवार को राहुल गांधी से फिर पूछताछ करेगी।

सूत्र ने कहा, “उन्हें एक दिन का आराम दिया गया है।” मंगलवार को बयान दर्ज करने वाली तीन सदस्यीय टीम ने राहुल गांधी से रात 10 बजे तक पूछताछ की। इसके बाद कांग्रेस नेता रात करीब 11.45 बजे ईडी मुख्यालय से निकले।

सोमवार की रात करीब नौ बजे उससे पूछताछ खत्म हुई। हालांकि, चूंकि वह कथित तौर पर अपने बयानों के कुछ हिस्सों को सही करना चाहते थे, इसलिए उन्हें यहां ईडी मुख्यालय में कुछ और घंटों तक इंतजार करना पड़ा।

राहुल से कोलकाता स्थित डोटेक्स मर्चेंडाइज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कथित रूप से किए गए कुछ लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी। सोनिया गांधी, जो वर्तमान में कोविद से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं, को भी इसी मामले में 23 जून को तलब किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.