Khargone:युवक तलवार लेकर भागा, उसके दोस्त ने मुझे गोली मारी, रामनवमी पर MP हिंसा में सिपाही घायल

0 234

Khargone: रामनवमी पर हुई सांप्रदायिक हिंसा में घायल हुए खरगोन के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि जब उन्होंने दंगाइयों में से एक से तलवार छीनने की कोशिश की तो उन्हें गोली मार दी गई।

“मैं मौके पर पहुंचा जब मैंने सुना कि एक सांप्रदायिक झड़प हुई थी। मैंने एक युवक को तलवार लिए हुए देखा और उसके पीछे दौड़ा। जैसे ही मैंने उससे छीनने की कोशिश की, मेरा अंगूठा घायल हो गया, ”उन्होंने कहा। चौधरी ने कहा, “जैसे ही मैंने उसे फिर से पकड़ने की कोशिश की, उसके दोस्त ने मुझ पर गोली चला दी, जिससे मेरा पैर घायल हो गया।”

हालांकि चौधरी को सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन उन्हें पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई।

खरगोन में क्या हुआ था?

खरगोन के अतिरिक्त कलेक्टर सुमेर सिंह मुजाल्दे ने कहा कि 10 अप्रैल को रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर पथराव किया गया, जिसके बाद पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पथराव से आगजनी हुई और कई वाहनों और घरों में आग लगा दी गई। झड़प में घायल होने वालों में तीन पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।

Also Read:-Raj Thackeray:मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के बयान देते ही, राज ठाकरे ने उठाई तलवार,अब पुलिस ने ??

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.