Raj Thackeray:मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के बयान देते ही, राज ठाकरे ने उठाई तलवार,अब पुलिस ने ??

0 272

Raj Thackeray : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ ठाणे में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। राज ठाकरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह ठाणे में एक समारोह में तलवार लहराते नजर आ रहे थे। दो अन्य कार्यकर्ताओं के साथ राज ठाकरे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

उन्हीं मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर राज ठाकरे एक बार फिर चर्चा में हैं। राज ठाकरे लगातार मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए महा विकास अघाड़ी सरकार पर दबाव बना रहे हैं, उन्होंने अब सरकार को 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया है। इससे पहले भी वह लाउडस्पीकर मामले पर सरकार पर दबाव बना रहे हैं। रामनवमी के मौके पर मनसे कार्यकर्ताओं ने शिवसेना भवन के सामने लाउडस्पीकर लगाकर वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया था, जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था.

गडकरी रंगाईटन में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से आयोजित एक जनसभा के दौरान राष्ट्रपति राज ठाकरे ने थाने के रिकॉर्ड पर अपनी तलवार दिखाई.2) श्री अविनाश अनंत जाधव मनसे जिलाध्यक्ष ठाणे एवं पालघर जिला 3) श्री रवींद्र मोरे मनसे ठाणे नगर अध्यक्ष एवं 7 से 8 अन्य के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल राज ठाकरे ने एक रैली के दौरान मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग करते हुए चेतावनी दी थी कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो मस्जिदों के सामने ऊंची आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा. फिर मनसे कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

Also Read:-Raj Thackeray : ‘मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाओ, वरना…’
रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.