घर के सामने से लड़की को किडनैप कर जबरन लिए सात फेरे, बोला- कहीं और नहीं होने दूंगा शादी

0 71

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर जिले में फिल्मी स्टाइल में किडनैपिंग का मामला सामने आया है. जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना के सांखला गांव में 1 जून को युवती के किडनैपिंग मामले को लेकर युवती के परिजनों ने कलेक्टर ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिस की न सुनने पर परिजनों ने अब कलेक्टर के सामने न्याय की गुहार लगाई है. परिजनों ने मांग की है युवती को किडनैप करने वाले आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए.

सभी आरोपी खुले तौर पर युवती के परिवारवालों को धमकी दे रहे हैं. युवती के साथ का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं. परिजनों ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि आरोपी लड़के का नाम पुष्पेंद्र सिंह है. उसने युवती को किडनैप करके जबरन ही गोद में लेकर सात फेरे भी लिए हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया है.

परिजनों ने बताया की आरोपी पुष्पेंद्र का मकसद है कि युवती की शादी कहीं दूसरी जगह ने की जाए. इसलिए वह युवती को बदनाम करने में लगा हुआ है. पुलिस की ओर से इस मामले में लापरवाही बरती जाने पर परिजनों ने कलेक्टर के सामने न्याया की गुहार लगाई है. परिजनों ने कहा कि अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो जल्द ही आंदोलन करेंगे.

परिजनों ने बताया कि सांखला निवासी एक युवती को पुष्पेंद्र सिंह नामक युवक के साथ 15 से 20 लोगों ने 1 जून को सुबह घर के सामने से किडनैप किया था. आरोपी ने सुनसान सी जगह पर युवती को जबरदस्ती गोद में उठाकर घास जलाकर उसके साथ फेरे भी लिए. इसका वीडियो भी सामने आया है. आरोपी युवती के साथ फेरे ने के बाद परिजनों को धमका भी रहा है. आरोपी पुष्पेंद्र का कहना है कि वह युवती की शादी कहीं और नहीं होनें देंगे.

कलेक्टर के सामने न्याय की गुहार लगाने पहुंचे परिजनों ने बताया कि पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. पुष्पेंद्र समेत सभी आरोपी परिवारवालों को लगातार धमकियां दे रहे हैं. किडनैपर फोन पर धमकी देकर कह रहा है कि वह लड़की को बदनाम कर देगा. उसकी कहीं और शादी नहीं होने देखा. पीड़िता के परिजनों ने कलेक्टर से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि अगर सभी आरोपियों को दो दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो वे आंदोलन करेंगे. युवती की शादी 12 जून को होने वाली है. इसके चलते युवती के परिजन खासा परेशान हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.