कुमकुम भाग्य: रणबीर ने रिया से की ऐसी मांग, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

0 179

मुंबई: जी टीवी के मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखा गया है. कहानी के मुताबिक, प्राची को फिरौती का नोट मिलता है जिससे मिहिका की जान को खतरा है. प्राची सिड से शादी करने के लिए दृढ़ है और भविष्य में उसके साथ क्या होगा, इस पर नियति के खेल का भी परीक्षण करना चाहती है.

प्राची दुल्हन के रूप में तैयार हो जाती है. रणबीर उसे मंडप में ले जाता है और उसे सिड के पास बैठाता है. शाहाना और आर्यन ने शादी रोकने की योजना बनाती है. वे मंडप को धक्का देने की कोशिश करते हैं ताकि वह गिर जाए. जल्द ही मंडप गिर जाता है और रिया घायल हो जाती है. प्राची रिया की मदद के लिए दौड़ती है और शादी रुक जाती है. परिजन रिया को अस्पताल भी ले जाते हैं.

अब आने वाले एपिसोड में, अस्पताल में सहाना, प्राची और सिद्धार्थ रणबीर को उकसाने का फैसला करते हैं ताकि वह रिया को डीएनए रिपोर्ट करने के लिए मजबूर कर सके. जल्द ही, वे इसे निष्पादित करने के लिए तेज़ी से आगे बढ़ते हैं. सिद्धार्थ रणबीर को उकसाने में कामयाब हो जाता है और वह रिया को एक और डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहता है, जिससे उसे और आलिया को चिंता होती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.