‘लालू अपने 10वीं फेल लड़के को CM बनाना चाहते हैं’, PK का आया बड़ा बयान

0 104

पटना: प्रशांत किशोर की जन सुराज पदयात्रा के 126वें दिन का आरम्भ गोपालगंज के गांधी कॉलेज मैदान से हुआ। तत्पश्चात, प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ गोपालगंज से पदयात्रा के लिए निकले। उनकी ये यात्रा भितभेरवा, कोनहुआ, बसडिला खास, इंदरवा अब्दुल्ला, सेमरा, बिदेसी टोला होते हुए एकदेरवा पंचायत के बरगछिया मैदान में पहुंची। प्रशांत किशोर की पदयात्रा का गोपालगंज में आज 21वां दिन है। इस के चलते उन्होंने लालू यादव और तेजस्वी पर हमला भी बोला।

गोपालगंज के चैनपट्टी गांव में जन सुराज पदयात्रा के चलते जनसंवाद करते हुए प्रशांत किशोर ने जनता से कहा कि आप यदि अपने बच्चों की चिंता नहीं कीजिएगा तो दुनिया में कोई आपके बच्चे की चिंता नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि 5 साल जनता बैठकर शिक्षा और रोजगार से जुड़ी परेशानियों पर बातचीत करती है, लेकिन जिस दिन मतदान होता है उस दिन जनता सब भूल जाती है। वोट केवल जाति और धर्म के नाम दिया जाता है, जो जात से बच जाते हैं वह हिंदू, मुसलमान, चीन-पाकिस्तान एवं पुलवामा के नाम पर वोट देते हैं।

उन्होंने बीते लोकसभा चुनाव की याद दिलाते हुए कहा कि जिस नेता को चुनाव से पहले तक जनता गाली दे रही होती है, उसी नेता को जनता ने सब भूल कर वोट दे आती है। उन्होंने कहा कि लोगों ने मोदी जी के नाम पर, पाकिस्तान एवं पुलवामा के नाम पर वोट दिया, जब पुलवामा एवं पाकिस्तान के नाम पर वोट दीजिएगा तो आपके गांव में स्कूल कैसे बनेगा। उन्होंने कहा कि आपका लड़का नहीं पढ़ रहा है, आपके घर के लोग बाहर मजदूरी कर रहे हैं। आपके लोग पढ़-लिखकर घर बैठे हुए हैं तथा आपको उसकी चिंता ही नहीं है। देखिए लालू जी के लड़के ने दसवीं पास नहीं की है, तब भी लालू जी को चिंता है कि उनका लड़का सीएम बने, इसमें कोई परेशानी नहीं है कि लालू जी को अपने लड़के की चिंता है।

परेशानी इस बात से है कि आपका लड़का 10वां पास कर लिया, BA-MA कर लिया तथा उसको चपरासी की भी नौकरी नहीं मिल रही है एवं आपको कोई चिंता ही नहीं है। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग जाति एवं धर्म के नशे में खोए हुए हैं। यदि चिंता होती तो वोट उसको देते जो आपके लड़कों की पढ़ाई की व्यवस्था करता। जनता से सवाल पूछते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप को वोट किस मुद्दे पर देना चाहिए, 5 किलो अनाज पर या बच्चों की पढ़ाई पर?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.