शर्मनाक! किराए के बदले मकान मालिक ने मांग ली पत्नी, सदमे में पति ने की आत्महत्या

0 164

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला के रहने वाली पत्नी ने अपने मकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि किराया न देने पर मकान मालिक ने पति से पीड़िता को उसके पास सौंपने की बात कही। इससे आहत होकर पति ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं मकान मालिक ने महिला के साथ भी दुष्कर्म का प्रयास किया। चौकी और थाने पर कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है। वहीं इस मामले में एसपी ने महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शिकायती पत्र में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बताया कि वह किराए के मकान में रहती है। कुछ माह का किराया न देने पर मकान मालिक पीड़िता और उसके परिवार का उत्पीड़न करता आ रहा था। पीड़िता ने जल्द ही किराए के रुपये देने का आश्वासन दिया था। 17 अक्टूबर को मकान मालिक ने पीड़िता के पति को अत्याधिक शराब पिलाई। इसके बाद किराए को लेकर गाली गलौज कर दी।

विरोध करने पर मकान मालिक किराए के बदले पति ने पीड़िता को उसे सौंपने की बात कही। इससे पति बेहद ही आहत हो गए। इसी कारण पति ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद भी आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर पीड़िता और उसके बच्चों को घर से निकाल दिया। इधर इस मामले के बाद से ही लोग मकान मालिक को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि संबंधित थाना पुलिस को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने का आदेश दिया है। महिला की हरसंभव मदद की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.