Supertech Twin Towers demolition case:Twin Towers को गिराने की सीमा आगे बढ़ी , 28 को गिरेगा Twin Tower

0 526

Supertech Twin Towers demolition case : Supertech Emerald Court Case मामले में Supreme Court ने दोनों टावर गिराने की समय आगे बढ़ चुकी है . कोर्ट ने टावरों को ढहाने की डेडलाइन 28 अगस्त 2022 रख दी गई है । पहले 22 मई तक टावरों को पूरी तरह से गिराने का आदेश आया था . दरअसल, टावर गिराने वाली एजेंसी ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि तोड़फोड़ का काम चल रहा है . धमाका भी किया गया था तो पता चला कि टावर अनुमान से ज्यादा मजबूत हैं इसलिए तीन महीने का और वक्त मिले ।

इससे पहले की सुनवाई में नोएडा अथॉरिटी ने सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी थी , कि टावर ढहाने का काम अब शुरु हो गया है । SC ने नोएडा प्राधिकरण और सुपरटेक से नोएडा प्राधिकरण के हलफनामे में बताई गई समय-सीमा का पालन करने बताया था . सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा अथॉरिटी से 17 मई को अपडेटेड स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा था जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस पीएस नरसिम्हा की बेंच मामले की सुनवाई हो रही है । इससे पहले सात फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने दो हफ्ते में ट्विन टावर ढहाने का काम चालू करने का आर्डर दिये है ।

ये भी पढ़े – Gyanvapi Controversy के बीच अब टीपू सुल्तान की बनाई मस्जिद पर उठे सवाल, हनुमान मंदिर होने का दावा

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.