हेलमेट न पहनने पर लाइनमैन का कटा चालान, लाइनमैन ने काटी थाने की बिजली आपूर्ति

0 163

शामली: ‘जैसे को तैसा’ के मामले में एक लाइनमैन ने थाना भवन पुलिस थाने की बिजली आपूर्ति काट दी, जब पुलिस ने हेलमेट न पहनने पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया। मोहम्मद मेहताब नाम के शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बिजली की लाइन काट दी गई थी।

मेहताब ने संवाददाताओं से कहा, “मेरा मासिक वेतन 5,000 रुपये है, जबकि मुझ पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मैंने पुलिसकर्मियों से मुझे माफ करने का अनुरोध किया और कहा कि मैं भविष्य में सावधान रहूंगा, लेकिन उन्होंने कोई दया नहीं दिखाई।”

उन्होंने डिस्कनेक्ट के मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिजली लाइन काटने के अलग-अलग कारण बताए।बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता अमितेश मौर्य ने दावा किया कि थाने में 55,000 रुपये से अधिक का बिल बकाया है और इसी वजह से बिजली कनेक्शन काटा गया।

मौर्य ने आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। अनुमंडल पदाधिकारी पुष्प देव ने बताया, “यह बिजली कटना जवाबी कार्रवाई नहीं थी। लाइन में कुछ खराबी थी, जिसके चलते बिजली आपूर्ति ठप हो गई। कुछ देर बाद बिजली आपूर्ति बहाल हुई।”

थाना भवन थाने के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने कहा, “बिजली की आपूर्ति कुछ देर के लिए ही काटी गई। यह किसी तकनीकी समस्या के कारण हुआ होगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.