Lock Upp Updates:लॉकअप के अंदर आज़मा ने किया अपने प्यार का इज़हार।

0 490

लॉकअप (Lock Upp Updates) में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिससे कैदी हमेशा चर्चाओं में बने रहते है। इन्हीं कैदियों में आज़मा का भी नाम शामिल है। आज़मा लॉकअप के अंदर ऐसे चीजें करती है जिससे सभी कैदियों का मनोरंजन होता रहता है। हाल ही में आज़मा ने लॉकअप ने फिर से कुछ ऐसा किया जिससे सब हैरान हो गए।

दरअसल, आज़मा ने लॉकअप (Lock Upp Updates) के अंदर, सबके सामने किया है अपने प्यार का इज़हार। इस इज़हार के बाद वह बहुत शर्मा गई। चलिए आपको बताते है की आखिर कौन है वह कैदी जिससे आज़मा करती है प्यार। ये कैदी और कोई नहीं बल्कि प्रिंस नरूला है। आपको बता दें प्रिंस हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड लॉकअप में आए है।

हुआ यूं की आज़मा प्रिंस को देख कर काफी ब्लश कर रही थी। इसपर मुनव्वर उनसे ब्लश करने का कारण पूछते है। तब आज़मा खुलासा करती है अपने क्रश का और बताती है वह प्रिंस नरूला को पसंद करती है। तब मुनव्वर कहते है की प्रिंस तो एक शादी शुदा आदमी है। आज़मा मुनव्वर को बताती है की एक मैरिड मेन के अंदर एक अलग ही चार्म होता है। जिसपर मुनव्वर बहुत जोड़ से हसते है।

इसके बाद आज़मा, प्रिंस के पास जाकर अपनी फीलिंग एक शायरी के मध्यान से जताती है। वह प्रिंस से कहती है ‘सुना न प्रिंस।’ फिर वह शायरी बोलती है ‘बड़ी अजीब सी बंदिस है आपके मोहब्बत की। न अपने कभी कैद किया और न मैं कभी आज़ाद हो पाई।’ यह सुनने के बाद प्रिंस उन्हें गले लगते है। इसपर प्रिंस कहते है की तुम बहुत प्रीटी हो।

आपको बता दें की लॉकअप के फिनाले अब कुछ ही दिन बचे है। आखिरी कुछ दिनों में प्रिंस को बतौर ट्रबलमेकर लॉकअप में आए है। उनके आने के बाद सभी कैदी अपना अपना गेम शुरू किया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा की आखिर कौन जीतेगा लॉकअप का पहला सीजन।

यह भी पढ़े: Diabetes:उच्च रक्त शर्करा वाले तीन में से केवल एक का भारत में अच्छा मधुमेह नियंत्रण है

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.