Loksabha Election 2024: आज सुबह हिमाचल और शाम को पंजाब में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे PM मोदी

0 33

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव का रण जीतने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश और पंजाब में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1:15 बजे मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यहां से पीएम मोदी पंजाब के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां गुरदासपुर में पीएम मोदी दोपहर 3:30 बजे और जालंधर में शाम 5:30 बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11:30 बजे बिहार के भोजपुर जिले के आरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बाद में वह झारखंड में दोपहर 2:30 बजे जामताड़ा में और शाम 4 बजे मधुपुर में रैली को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 1 बजे कुशीनगर में, दोपहर 3 बजे बलिया और शाम 5:05 बजे रॉबर्ट्सगंज में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 11:35 बजे महराजगंज में, दोपहर 12:50 बजे कुशीनगर में, दोपहर 1:50 बजे देवरिया के पथरदेवा में, दोपहर 3 बजे देवरिया के बरहज में और शाम 4:15 बजे गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता शशि थरूर दोपहर 1 बजे पटना स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दोपहर 2 बजे झारखंड के देवघर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पंजाब के नवांशहर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.