LPG CYLINDER Price Hike : आज से महंगा हुआ LPG Cylinder, कॉमर्शियल गैस वालों को खर्चने होंगे इतने दाम

0 300

NEW DELHI : LPG CYLINDER Price Hike :छोटे और बड़े दोनों साइज के कॉमर्शियल गैस सिलिंडरों का दामो में इजाफा हुआ है . अब संशोधित कीमतों के अनुसार राजधानी दिल्ली में 19 किलोग्राम का LPG CYLINDER 105 रुपये महंगा हो गया है. वहीं, कोलकाता में 108 रुपये तक दाम पहुंच चुके है .

नये महीने के साथ ही गैस सिलिंडरों के दाम किचन बजट खराब करने के लिए तैयार है . राष्ट्रीय तेल विपणन कंपनियों ने GAS CYLINDER की कीमत बढ़ा दी है. 1 मार्च, 2022 से Commercial Cylinder लेने वालों को बढ़ी हुई कीमत अदा करनी पड़ेगी. छोटे और बड़े दोनों साइज के Commercial LPG cylinders का दामो में इजाफा हुआ है. अब पुरानी कीमतों के अनुसार राजधानी दिल्ली में 19 किलोग्राम का LPG CYLINDER 105 रुपये महंगा हो गया है. वहीं, कोलकाता में 108 रुपये और दिल्ली में अब एक 19 किलो के सिलिंडर के 2,012 रुपये देने पड़ेंगे.

5 KG वाले LPG CYLINDER की कीमत भी 27 रुपये तक बढ़ाई गई है. दिल्ली में अब इन सिलिंडरें के कॉमर्शियल ग्राहकों के लिए कीमत 569 रुपय होगी . ये किमते मंगलवार से लागू हो जाएगी .

अच्छी बात ये है कि घरेलु CYLINDER के दामो में इजाफा नही हुआ है .

LPG CYLINDER Price Hike

रसोई CLINDER का वजन होगा कम ….

पिछले महीने की कटौती के बाद इस महीने की बढ़ोतरी से हिसाब वही पुराने हालात पर पहुंच चुका है. 1 फरवरी, 2022 को तेल कंपनियों ने कॉमर्शियल गैस सिलिंडरों की कीमत में 91.50 रुपये की कटौती की थी, जिसके बाद दिल्ली में 19 किलो के कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1907 रुपये है,

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.