Maharashtra political crisis: बागी विधायकों को संजय राउत की चुनौती, कहा- ‘वापस आने का दिया समय पूरा’

0 232

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हम हार मानने वालों में से नहीं हैं। बागी विधायकों पर उन्होंने कहा कि हमने उन्हें वापस आने का मौका दिया, लेकिन अब समय बीत चुका है. आपको हमारी चुनौती है, आप वापस आएं।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार महाराष्ट्र में संकट का सामना कर रही है। शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने लगभग 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है। इस बीच संजय राउत ने अपनी सरकार और बागी विधायकों पर हमला बोला है.

संजय राउत ने कहा कि हम हार नहीं मानने वाले हैं। हम जीतते रहेंगे। हमारी लड़ाई सड़क पर भी जारी रहेगी। हमें जो करना था हमने किया है, अब हम सड़क पर लड़ाई जीतेंगे। हम पूरी तरह से तैयार हैं। उद्धव ठाकरे सीएम बने रहेंगे। शिवसेना नेता ने बागी विधायकों से कहा कि अब समय हाथ से निकल चुका है. हमने उन्हें वापस आने का मौका दिया। हमने पूरी तैयारी कर ली है। आपके पास हमारी चुनौती है, एक साथ वापस आएं। महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों के मुताबिक एमएलसी चुनाव के बाद जब बागी विधायक गुजरात की ओर बढ़ रहे थे तो उनके साथ कोई सुरक्षा गार्ड या पीए नहीं था. ऐसे में किसी को उसकी हरकत की भनक तक नहीं लगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.