जबलपुर से गिरफ्तार हुआ शख्‍स शाहरुख खान के बंगले को उड़ाने की दी थी धमकी 

0 320

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले को उड़ाने और कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण जगहों पर ब्‍लास्‍ट करने की धमकी देने वाले शख्‍स को मध्‍य प्रदेश की जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. जबलपुर पुलिस के अनुसार, युवक ने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी दी थी. संजीवनी नगर थाना पुलिस के मुताबिक, युवक ने 6 तारीख को पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर धमकी दी थी.

महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले आरोपी जितेश ठाकुर को जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया. जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था. 6 तारीख को उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल लगाई. इसमें आरोपी ने महाराष्ट्र पुलिस को कहा कि मुम्बई के कई महत्वपूर्ण स्थानों जिसमें शाहरुख खान का बंगला और रेलवे स्टेशन शामिल हैं, वहां पर आतंकवादी बम धमाके करने वाले हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.