Sex Change Surgery: फार्मा छात्रों द्वारा किए गए सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी के दौरान व्यक्ति की मौत

0 436

Andhra Pradesh :आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में दो Graduation मेडिकल छात्रों द्वारा एक यूट्यूब ट्यूटोरियल देखकर उस पर सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी(Sex Change Surgery) का प्रयास करने के बाद अमन की मृत्यु हो गई।

मृतक की पहचान श्रीकांत (28) के रूप में हुई है, जो प्रकाशम जिले का रहने वाला है, जो हैदराबाद में मामूली नौकरी करता था। श्रीकांत कुछ समय पहले अपनी पत्नी को छोड़कर अकेले रह रहे थे।
बी फार्मा के दो छात्रों द्वारा गुरुवार को एक निजी लॉज में यह प्रक्रिया (Sex Change Surgery) शुरू की गई।

मृतक की पहचान श्रीकांत (28) के रूप में हुई है, जो प्रकाशम जिले का रहने वाला है, जो हैदराबाद में मामूली नौकरी करता था। श्रीकांत कुछ समय पहले अपनी पत्नी को छोड़कर अकेले रह रहे थे।

Also Read :Gondia: एकतरफा प्यार में युवती का कत्ल,पब्लिक के हाथों घिरता देख , सिरफिरे ने खुद के हाथ की नस काटी

वह दो बीफार्मा छात्रों के संपर्क में आया और सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी(Sex Change Surgery) कराने की अपनी इच्छा का खुलासा किया। श्रीकांत इस प्रक्रिया के लिए मुंबई जाना चाहते थे, लेकिन दोनों अंडरग्रैड्स ने उन्हें सस्ते दाम पर काम करने देने के लिए आश्वस्त किया। तीनों ने सर्जरी के लिए एक निजी लॉज में एक कमरा किराए पर लिया।

Also Read : JP Nadda’s Twitter account hacked:जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक, उनके अकांउट से रुस के पझ में हुआ ट्वीट

दोनों छात्रों, मस्तान और जीवा ने यूट्यूब पर एक वीडियो का अनुसरण करते हुए प्रक्रिया शुरू की। दुर्भाग्य से ऑपरेशन के दौरान श्रीकांत की अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मौत हो गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब लॉज के कर्मचारियों को कमरे के अंदर शव मिला। पुलिस ने दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। पहली नजर में श्रीकांत की मौत का कारण शामक दवाओं और रक्तस्राव का अत्यधिक उपयोग बताया जा रहा है।

 

 

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.