Manohar Parrikar Death anniversary: मनमोहर पर्रिकर की पुण्यतिथि आज , भारत के सर्वश्रेष्ठ नेताओ में से एक

0 217

आज मनोहर पर्रिकर की दूसरी पुण्यतिथि है ( Manohar Parrikar Death anniversary)। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री का 2019 में निधन हुआ था । वह अग्नाशय के कैंसर से पीड़ित थे। मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देते हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, “मेरी सरकार मनोहर पर्रिकर की नीतियों और विचारधाराओं को आगे बढ़ा रही है, जिन्होंने दलितों की भलाई के लिए काम किया था।” मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्रिकर का काम उनकी सरकार के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति है।

मनोहर पर्रिकर ने अक्टूबर 2014 से मार्च 2017 तक भारत के रक्षा मंत्री के रूप में भी काम किया था। जनवरी 2020 में (Manohar Parrikar Death anniversary), उनके जाने के बाद उन्हे पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। गोवा के भाजपा प्रमुख सदानंद शेत तनवड़े और पार्टी के अन्य नेताओं ने भी पणजी में पार्टी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि दी। “वह देश के महानतम नेताओं में से एक थे और हम गोवावासियों को उन पर गर्व है ।

ALSO READ: Happy Birthday Saina Nehwal : भारतीय शटलर साइना को सब पर गर्व

कई अन्य नेताओं ने भी मनोहर पर्रिकर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने मनोहर पर्रिकर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “श्री मनोहर पर्रिकर जी को प्यार से याद करते हुए, एक बेहतरीन नेता जो ईमानदार, सरल और सक्षम थे और अपने अंतिम दिन तक निस्वार्थ भाव से देश की सेवा की. ।

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.