बिहार के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जली

0 315

पटना : बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के पॉश बाजारों में से एक हथुआ बाजार में भीषण आग लग गई है. कई दुकानों के आग की चपेट में आने की खबर है. आग की खबर मिलते ही दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। दमकल की 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. हथुआ बाजार में अचानक लगी आग से चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

शुरू में किसी को समझ नहीं आया कि हुआ क्या है। कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि बाजार में आग लगी हुई है। इसके बाद लोगों ने आग बुझाना शुरू किया। साथ ही दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

मिली खबर के मुताबिक हथुआ बाजार में भीषण आग ने बाजार की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. आग इतनी खतरनाक है कि इस पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. हथुआ बाजार में आग की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि किसी दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी और धीरे-धीरे यह अन्य दुकानों में भी फैल गई. नुकसान का आकलन अभी नहीं हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.