मंत्री नन्दी ने सिविल सर्विसेज परीक्षा में चयनित सभी युवाओं को दी बधाई

0 344

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने सिविल सर्विसेज 2021 के अंतिम परिणाम में पूरे देश में टॉप करने वाली उत्तर प्रदेश की बेटी श्रुति शर्मा, दूसरे स्थान पर रहने वाली अंकिता अग्रवाल और तीसरा स्थान हासिल करने वाली गामिनी सिंगला समेत सभी चयनित युवाओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है।

मंत्री नन्दी ने कहा कि कड़ी मेहनत, लगन और हौसले से अर्जित इस उपलब्धि पर पूरे देश को नाज है। उनके माता-पिता और शिक्षकों को भी बधाई। अंतिम परिणाम में चयनित सभी युवाओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ यह अपेक्षा करते हैं कि आपकी प्रतिभा और प्रशासनिक क्षमता का लाभ देश और समाज को मिलेगा। आई0ए0एस0 बनना हर युवा का सपना होता है लेकिन इस सपने को साकार करने के लिए अथक परिश्रम, असाधारण प्रतिभा और कठिन अनुशासन की आवश्कयता होती है।

मंत्री नन्दी ने कहा कि वैश्य समाज की बिटिया अंकिता अग्रवाल ने यूपीएससी में द्वितीय स्थान हासिल करके अपने माता-पिता, शिक्षकों के साथ ही पूरे समाज को गौरवान्वित किया है। हम उनके उज्ज्वल और सफल जीवन की कामना करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.