3 बच्चों की मां सनी लियोन आज भी दिखती हैं इतनी फिट, एक्ट्रेस इस तरह रखती हैं खुद का ख्याल

0 84

मुंबई: बॉलीवुड की लैला यानि सनी लियोन तीन बच्चों की मां होने के बावजूद भी एकदम फिट नजर आती हैं. उनके चेहरे पर हमेशा ग्लो रहता हैं. एक्ट्रेस की इस चमकती त्वचा का राज उनका हेल्दी रुटीन है.

एक्ट्रेस रोजाना वर्कआउट करती हैं, साथ ही अपनी डाइट में हमेशा हेल्दी चीजों को ही शामिल करती हैं. आप भी एक्ट्रेस के इन टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होनें अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. इस तरह की ड्रेस ऑफिस पार्टी के लिए बेस्ट साबित हो सकती हैं.

पार्टी में जाने के लिए बोल्ड लुक चाहती हैं तो आप एक्ट्रेस के इन लुक्स को कॉपी कर सकती हैं. हर किसी की नजर आप पर टिकी रह जाएगी. सनी लियोन हमेशा अपने फोटोशूट से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. उनके फैंस हर पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.