MS धोनी ने दो साल बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की दिलचस्‍प पोस्‍ट, फैंस को दिखाया देसी अंदाज

0 99

नई दिल्ली : भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 2 साल के लंबे गैप के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह ट्रैक्टर से खेत की जुताई करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को धोनी का यह अंदाज काफी पसंद आता है। धोनी इतनी बड़ी हस्ती होने के बावजूद जमीन से जुड़े रहते हैं। उन्होंने इससे पहले अपना आखिरी वीडियो 23 जनवरी 2021 को पोस्ट किया था। उस वीडियो में धोनी ऑर्गेनिक स्ट्रॉबेरी खाते हुए नजर आ रहे थे।

खेत की जुताई करते हुए अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए माही ने लिखा ‘कुछ नया सीखने में अच्छा लगा, लेकिन काम पूरा करने में बहुत लंबा समय लगा।’ बता दें, लॉकडाउन के दौरान भी धोनी की ट्रैक्टर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी उस समय से ही इसकी प्रैक्टिस कर रहे हैं। धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अपना सारा ध्यान खेती और पशुपालन में लगाया है।

41 साल के धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं, मगर वह अभी भी आईपीएल के जरिए फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं। दुनियाभर में फैली कोविड-19 महामारी के चलते पिछले दो सालों से आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है जिस वजह से धोनी इस लीग से संन्यास नहीं ले पा रहे हैं। वह अपना आखिरी सीजन भारत में अपने फैंस के सामने खेलना चाहते हैं।

इस साल आईपीएल 2023 का आयोजन भारत में होना है ऐसे में कहा जा रहा है कि यह धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन होगा। धोनी इसके बाद मैदान पर फैंस का मनोरंजन करते हुए नहीं दिखाई देंगे। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है। इस बार उनकी नजरें टीम को रिकॉर्ड 5वां खिताब जीताकर आईपीएल को अलविदा कहने पर होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.