अब यूपी की सड़कों पर नहीं होगी नमाज, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

0 288

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक बार फिर एक अहम ऐलान किया है. उनके ऐलान के मुताबिक अब उत्तर प्रदेश की सड़कों पर नमाज नहीं होगी. दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘अब उत्तर प्रदेश में सड़कों पर धार्मिक आयोजन नहीं होंगे, सड़कों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी.’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘ऐसा पहली बार संभव हुआ है. अब मस्जिद में ही नमाज अदा की जाती है। हमने परिसर में 60 हजार माइक्रोफोन की आवाज को प्रतिबंधित कर दिया है। माइक कभी दंगे और अराजकता फैलाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। उन्होंने आगे कहा- ‘नए भारत का नया यूपी तैयार है और हम उसी विश्वास के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

इस दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, ‘हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में लूट व्यवस्था की हार हुई. आधी आबादी ने चुनाव में बीजेपी का साथ दिया, क्योंकि कोरोना काल में सरकार जनता के साथ खड़ी थी. लोगों ने कोरोना काल में भाजपा के खिलाफ की गई सभी साजिशों को खारिज कर दिया है। इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘भाजपा के पास विधान परिषद में भी दो-तिहाई का बहुमत है, बीजेपी को पहली बार दोनों सदनों में पूर्ण बहुमत मिला है. आज यूपी एक्सपोर्ट का हब बन गया है।

उन्होंने आगे कहा, ‘भारत सबसे बड़ा निवेश करने वाला देश बनने जा रहा है, चीन नहीं। भारत में सबसे ज्यादा निवेश हो रहा है। इसी के साथ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘1947 से उत्तर प्रदेश में राजनीतिक संकट की स्थिति बनी हुई है. राज्य दंगों की आग में झोंक दिया गया। लेकिन आज इन सब से छुटकारा मिल गया है, आज यूपी दंगा मुक्त यूपी बन गया है। आज यहां रामनवमी के कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से होते हैं। अब उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर चल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.