Ola S1 Pro ब्लूटूथ, नेविगेशन और बहुत कुछ के साथ लॉन्च होने जा रहा है

0 284

नई दिल्ली: ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर चल रहे विवादों के बीच कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर मूव ओएस 2.0 के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट किया है। यह सॉफ़्टवेयर उन सुविधाओं को सक्षम करता है जो पहले काम नहीं कर रही हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर MapmyIndia द्वारा संचालित है। Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में मैप फंक्शन स्क्रीन भी दी जाने वाली है। राइडर्स स्कूटर की फ्रंट स्क्रीन पर OS के ऑन-बोर्ड नेविगेशन फंक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ओला इलेक्ट्रिक का इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1प्रो भी भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मई 2022 में कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर भी कहा जा रहा है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई लेटेस्ट फीचर्स देने वाली है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना जरूरी है।

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स: Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.97 kWh की क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी भी दी जा रही है। इस बैटरी पैक के साथ 8500 वॉट की मिड ड्राइव आईपीएम इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जा रही है। जब इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात आती है, तो सबसे महत्वपूर्ण चीज बैटरी होती है। OLA के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि एक बार बैटरी फुल चार्ज होने पर यह 181 किमी की रेंज तक जा सकती है। कंपनी स्कूटर में हाई स्पीड का फीचर भी दे रही है।

S1 Pro अब मूव OS 2.0 के साथ भी आता है, जिसमें इको मोड, म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मोबाइल ऐप के जरिए कीलेस लॉक/अनलॉक आदि शामिल हैं। स्कूटर पर अभी भी क्रूज़ कंट्रोल उपलब्ध नहीं है। कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 115 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिल रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आगे और पीछे दोनों पहियों में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर की सुविधा के साथ डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी जोड़ा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.