OMG: लड़की खूबसूरत दिखने के पार्लर गई थी पार्लर, घर आकर देखा चेहरा तो रह गई दंग…

0 152

Viral News: आज के समय में हर कोई चाहता है कि जब वो अपने दोस्तों-यारों के बीच बैठे, तो सबसे खूबसूरत दिखे। खासतौर पर अगर हम किसी ट्रिप पर जाने वाले हैं, जहां ढेर सारी पिक्चर्स क्लिक होनी है, फिर तो सुंदर दिखना बनता ही है। एक लड़की ने कुछ ऐसी ही ख्वाहिश की थी, लेकिन वो गलत पड़ गई। जब वह पार्लर से लौटी तो उसका चेहरा सुंदर दिखने के बजाय बेहद भयानक हो गया।

महिला ट्रिप पर जाने से पहले खूबसूरत बनने के लिए सैलून गई थी, लेकिन जब वो घर लौटी तो उसके चेहरे पर एक नहीं चार-चार आईब्रोज मौजूद थीं। यह दुर्घटना थाईलैंड की रहने वाली निपाप्रॉन मीकिंग के साथ हुई थी। उसे अपनी शक्ल देखकर समझ ही नहीं आया कि वो इसे कैसे ठीक करेगी।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक निपाप्रॉन मीकिंग सैलून गई थी, ताकि वो दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने से पहले सुंदर दिखाई दे। जब वो पार्लर से लौटी तो उसका कॉन्फिडेंस जा चुका था, क्योंकि उसके माथे पर दो के बजाय चार-चार आईब्रोज दिखाई दे रही थीं। रेयॉन्ग प्रोविंस की रहने वाली मीकिंग ने अपने इस ट्रीटमेंट के लिए £35 यानि 3200 रुपये से ज्यादा खर्च किए थे, लेकिन रिजल्ट के तौर पर जो दिखा, वो भयानक था।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि मीकिंग की ये हालत करने के बाद सैलून भी बंद हो गया और उसके मालिक का पता ही नहीं चला। ऐसे में उसने एक टैटू आर्टिस्ट की मदद से इसे ठीक किया। कॉस्मेटिक टैटू आर्टिस्ट Pattawee Phumkasem ने 3 महीने के अंदर मीकिंग के पुराने आईब्रो टैटू को हटाया और इसके बाद नई आईब्रो बनाई। इससे पहले मीकिंग 3 टैटू आर्टिस्ट्स के पास जा चुकी थीं, जिन्होंने उन्हें मना कर दिया था। वहीं Pattawee Phumkasem ने मुफ्त में उनका ये काम किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.