Goa में प्रशांत किशोर की कम्पनी I-PAC पर छापेमारी एक सदस्य गिरफ्तार

0 308

गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जमीन करने की कोशिश में जुटे प्रशांत किशोर की कंपनी I- PAC के ठिकानों पर पुलिस ने रेड कर दी हैं, इस दौरान पुलिस ने प्रशांत किशोर की कंपनी के एक कर्मचारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं जिसकी उम्र 28 साल हैं .आरोपी के पास गांजा नामक पदार्थ पाया गया ।
प्रशांत किशोर की कंपनी (I- PAC)ने गोवा में चुनाव काम के लिए 8 बंगले किराए पर ले रखे है , जिसपे कल शाम शुक्रवार को गोवा पुलिस इन 8 बंगलो पर छापेमारी की हैं, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है, 14 फरवरी 2022 को गोवा में विधानसभा चुनाव का मतदान होने को है, हालांकि की यह प्रशांत किशोर और टीएमसी के बीच रिश्तों में अनबन के बात सामने आई हैं।

गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होने हैं. पिछले करीब ढाई साल से TMC के लिए रणनीति तैयार कर रहे प्रशांत किशोर गोवा में पार्टी का काम संभाल रहे हैं.
इसी दौरान ममता सरकार की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने दावा कर दिया कि उनके अकाउंट से , ( One Man, One Post ) को शेयर किया गया हैं, उनका कहना है की इसके लिए उनसे कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.