जम्मू एवं कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तीन जवान सहित चार घायल

0 330

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग के ऋषिपोरा में शुक्रवार शाम से शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। इस दौरान आतंकियों की फायरिंग से सुरक्षाबल के तीन जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक इलाके में आतंकियों के होने की सूचना पर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ शुक्रवार शाम को तलाशी का अभियान शुरू किया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की नाकाबंदी भी तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी थी। जवाबी फायरिंग में एक आतंकी मारा गया।

इस दौरान आतंकियों की फायरिंग में तीन जवान और एक स्थानीय नागरिक गोली लगने से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार इलाके में अब भी दो आतंकी छुपे हुए हैं और सुरक्षाबलों साथ मुठभेड़ जारी है। मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में ले जाया गया, जहां सभी की हालत स्थिर है।

इससे पूर्व शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर गैर कश्मीरी लोगों पर आतंकियों ने हमला किया। यहां आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में दोनों मजदूरों को मामूली चोटें आई हैं। शोपियां के अनुसार आतंकवादियों ने अगलार ज़ैनापोरा इलाके में ग्रेनेड फेंका, जिससे दो गैर-स्थानीय लोग मामूली रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.