Oppo A57e स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें खासियत

0 322

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन भारत (Oppo New Smartphone) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Oppo A57e है। यह कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है, जो शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स oppo A57 के समान ही है। यह फोन 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Oppo A57e स्मार्टफोन में 6.56 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS डिस्प्ले मिलेगा, जो वॉटरड्रॉप noch डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 60 HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस फोन में 2.3 GHZ का MediaTek Helio G35 प्रोसेसर लगाया है। जो 4 GB रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि, फोन की स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 12 पर आधारित ColorOS 12.1 ओएस के साथ आता है। यह एक 4G स्मार्टफोन है।

Oppo A57e डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी ने इसमें 13MP का मेन बैक दिया है। साथ ही 2MP का दूसरा कैमरा है, जो फ़्लैश लाइट के साथ दिया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी लगी है, जो 33W का फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इस फोन में डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद है।

Oppo A57e स्मार्टफोन को भारत में 13,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। हालांकि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर पहले ही बिक्री के लिए आ चुका है। इस फोन को कंपनी ने ब्लैक और ग्रीन कलर में पेश किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.