आजमगढ़ | धरने पर बैठे चौकी प्रभारी ने एसपी को लिखा पत्र

कर दीजिए मेरा तबादला, यहां नौकरी करने में असमर्थ |

0 443

आजमगढ़ |  जिला के माहुल चौकी प्रभारी ने थानाध्यक्ष से असंतुष्ट होकर एसपी आजमगढ़ को अपने ही तबादले के लिए पत्र लिखा है उसकी की ओर से एसपी को लिखे गए पत्र की विभाग में जमकर चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार पत्र में चौकी इंचार्ज ने कहा है कि प्रार्थी इस स्थान पर कार्य करने में अपने को असहाय महसूस कर रहा है। ऐसे माहौल में नौकरी करने में असमर्थ है। प्रार्थी को अन्य किसी शाखा में या अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने की कृपा करें। हालांकि एसपी ने ऐसे किसी पत्र को मिलने की बात से इनकार किया है।

विभाग में चर्चा है कि माहुल चौकी प्रभारी विजय नरायन पांडेय ने यह पत्र अहरौला थाना प्रभारी से क्षुब्ध होकर लिखा है। सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को एसडीएम फूलपुर के निर्देश पर माहुल चौकी प्रभारी कंदरी गांव में अतिक्रमण हटवाने गए थे। इस दौरान अतिक्रमण करने वाले आक्रामक हो गए। सूचना मिलने पर एसओ अहरौला राजेंद्र प्रसाद सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसी दौरान चौकी प्रभारी की एसओ अहरौला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। वे कुछ देर के लिए धरने पर बैठ गए। इसके बाद उठकर चौकी पर चले आए और एसपी को पत्र लिख कर माहुल चौकी प्रभारी के रूप में काम करने से असमर्थता जता दी।

इस संबंध में चौकी प्रभारी विजय नरायन पांडेय का कहना है कि 50 गांव मेरे जिम्मे आते हैं। जहां की शांति व्यवस्था की जिम्मेदारी भी मेरी है। ऐसे में यदि इन गांवों का कोई मामला होता है तो मेरी बात भी सुनी जानी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिससे क्षुब्ध होकर मैंने तबादले को लेकर पत्र लिखा है। इस मामले में एसओ अहरौला राजेंद्र सिंह का कहना है कि विवाद की सूचना पर शुक्रवार को फोर्स के साथ कंदरी गांव पहुंचा था। चौकी प्रभारी से कोई बात नहीं हुई। यदि उन्होंने शिकायत की है तो सभी को उच्चाधिकारियों से अपनी बात कहने का अधिकार है। वहीं एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि चौकी प्रभारी माहुल का कोई पत्र मुझे नहीं मिला है। न शिकायत की कोई जानकारी है। शिकायती पत्र आएगा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पड़े :दिल्ली में मौसम को लेकर 80% सटीक रही भविष्यवाणी – मौसम विभाग ने दी सफाई

संवाददाता – रोशन लाल , आजमगढ़ |

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.