भीषण सड़क हादसों में सात लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल

0 188

नई दिल्ली. असम पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी कि गुरुवार राज्य के अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, नलबाड़ी जिले के सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि लखीमपुर और नागांव जिलों में हिट एंड रन अलग-अलग मामलों में दो लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि वाहन बारपेटा जिले के हाउली इलाके से गुवाहाटी लौट रहा था। यात्री शहर के एक निजी अस्पताल के कर्मचारी थे। एक अधिकारी ने कहा, हमें इसका शक है कि यह तेज रफ्तार का मामला है। घने कोहरे के कारण दृश्यता कम थी। दुर्घटना में चालक और तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। घायल हुए लोगों में से एक को गंभीर चोटें आई हैं और उसे गौहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

उधर, इसी तरह का दूसरा दुर्घटना का मामला घोगरापार इलाके में हुआ। यह सुबह-सुबह यात्रियों को ले जा रहा एक वाहन पुल की रेलिंग से टकरा गया। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

वहीं, लखीमपुर जिले के नाओबोइचा में हिट एंड रन दुर्घटना में एक स्थानीय युवक की मोटरसाइकिल अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। युवक की मौत हो गई।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.