Pak Student Says Thanks to PM Modi : यूक्रेन युद्ध में फसी PAK स्टूडेंट को भारत ने बचाया – PM मोदी का किया शुक्रिया अदा

0 484

Pak Student Says Thanks to PM Modi : यूक्रेन रूस के युद्ध में फसी पाकिस्तानी स्टूडेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया शुक्रिया अदा, चल रहे भीषण युद्ध में पाकिस्तानी छात्रा कीव में फस गई थी परंतु भारतीय दूतावास की मदद से सुरक्षित अपने स्थान पर पहुंच गई है। ऐसे में छात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा है।

Also Read:-SAMAJWADI PARTY : समाजवादी पार्टी ने यूपी चुनाव परिणामों से पहले ईवीएम प्रोटोकॉल में चूक की बात स्वीकार करने वाले वीडियो ट्वीट किया

आस्मा सफीक पाकिस्तानी छात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह धन्यवाद कहां और उसने बताया कि वह एक पाकिस्तानी है जो कि युद्ध के दौरान क्यों में फस गई थी इन कठिन परिस्थितियों में भारतीय दूतावास की वजह से मैं अपने घर मैं सही सलामत और सुरक्षित पहुंच गई हूं इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का और भारतीय दूतावास का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं।

Also Read:- ICC new rules for T20I`s :किक्रेट में गेदं पर थूक लगाने से लेकर , मांकडिग और कई बड़े नियमों में किये बदलाव

यूक्रेन और रूस के डरावने युद्ध में फंसे छात्र समेत दुनिया के तमाम देशवासियों के नागरिक फंसे हैं, इसके लिए यूक्रेन में फंसे लोगों को निकालने के लिए केंद्रीय सरकार ऑपरेशन गंगा चला रही है, कीव और खारकीव समेत शहरों में फसे छात्राओं भारत लाया जा रहा है।

केंद्रीय सरकार के मुताबिक अब तक 20000 में से 17,100 फसे भारतीय को सुरक्षित आया जा चुका है।।

Pak Student Says Thanks to PM Modi

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.