पलक तिवारी मां श्वेता तिवारी को ऐसे करती हैं परेशान, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

0 159

Happy Birthday Shweta Tiwari: टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर पहचान बनाने वालीं श्वेता तिवारी का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में 4 अक्टबूर 1980 को हुआ था। श्वेता ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले एक शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान एकता के शो से मिली। श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां को खास अंदाज में विश किया है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

पलक तिवारी तस्वीर में अपनी मां को बाहों में भरे दिखाई दे रही हैं जिस पर उन्होंने लिखा, ‘मेरी पूरी जिंदगी… हैप्पी बर्थडे मम्मा.’ वहीं दूसरी तस्वीर में पलक मां को परेशान करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ पलक ने लिखा की उम्मीद है आप इस साल मेरी ‘lickies’ से परेशान नहीं होंगी। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी पहली शादी से अलग होने के बाद अकेले ही बेटी पलक को पाला है। पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.