मुनव्वर फारुकी ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- ‘अपना ख्याल रखना’

0 176

Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने टीवी रियल्टी शो ‘लॉक अप’ का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद से ये काफी पॉपुलर हुए हैं। इस शो के बाद से ही मुनव्वर चर्चा में रहते हैं पहले ये खबरें आ रही थी की मुनव्वर फारुकी और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा रिलेशनशिप में हैं। फिर मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आए। हाल ही में खबर आ रही थी की मुनव्वर और उनकी गर्लफ्रेंड नजीला का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन उनका ब्रेकअप नहीं हुआ था। वहीं एक बार फिर मुनव्वर चर्चा में आ गए हैं। इस बार वो किसी लड़की के कारण नहीं सोशल मीडिया छोड़ने के कारण चर्चा में आए हैं। जी हां मुनव्वर ने किसी कारण सोशल मीडिया छोड़ दिया है।

बता दें मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, वह अक्सर ही कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। उनके फैंस भी उनके पोस्ट और उन पर खूब प्यार बरसाते हैं। वहीं अब कॉमेडियन ने एक वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

अपना ख्याल रखना
2 अक्टूबर को मुनव्वर फारुकी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इमोशनल दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, “हाय दोस्तों, मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं, कितने वक्त के लिए पता नहीं। कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना। जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है, वो तैयार करके अपलोड कर देंगे, मैंने फाइनल कट भी नहीं देखी है, लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगी। अपना ख्याल रखना।

स्माइल के साथ आना
मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का ऐसा सोशल मीडिया छोड़ना फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है। फैंस मुनव्वर के इस वीडियो में लगातार कमेंट करके कारण पूछ रहे हैं। वहीं मुनव्वर के सोशल मीडिया से दूर होना फैंस के लिए एक झटका ही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सबकुछ ठीक हो जाएगा भाई। तो वहीं एक यूजर ने मुनव्वर की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जितना टाइम लेना है ले लो, लेकिन जब वापस आना तो इसी स्माइल के साथ आना।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.