Palghar Mob Attack:पालघर की स्‍टील फैक्‍ट्री में भीड़ का हमला, 19 पुलिसकर्मी घायल

0 382

एक अधिकारी ने (Palghar Mob Attack) रविवार को कहा कि 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए और उनके 12 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जब उन्होंने महाराष्ट्र में एक श्रमिक संघ के 100 से अधिक सदस्यों द्वारा एक स्टील कंपनी के कर्मचारियों पर हमले को नियंत्रित करने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि पालघर (Palghar Mob Attack) जिले के बोईसर कस्बे में एक औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनी के फैक्ट्री परिसर में शनिवार को हुई घटना के सिलसिले में पुलिस अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पालघर पुलिस प्रवक्ता सचिन नवादकर ने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन नियंत्रण में है।

अधिकारी ने कहा कि कंपनी में श्रमिक संघ से संबंधित एक मुद्दा लंबे समय से चल रहा था, इस मामले का विवरण निर्दिष्ट किए बिना।

उन्होंने कहा कि शनिवार को यूनियन के कई सदस्य फैक्ट्री में घुस गए और कथित तौर पर कुछ कर्मचारियों और अधिकारियों की पिटाई शुरू कर दी और परिसर में तोड़फोड़ भी की।

उन्होंने कहा कि एक पुलिस दल वहां पहुंचा, उन्होंने कहा कि भीड़ ने कथित तौर पर सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया।

उन्होंने कहा कि 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए और भीड़ ने पुलिस की 12 जीपों के शीशे तोड़ दिए।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, दंगा और आपराधिक साजिश समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

यह भी पढ़ें:

रिपोर्ट – रूपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.