Pallavi Dey Suicide:बंगाल की मशहूर अभिनेत्री पल्लवी डे ने की आत्महत्या..पंखे से लटकी मिली उनकी लाश।

0 571
Pallavi Dey Suicide:बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखभरी और शॉकिंग खबर सामने आई है। दरअसल रविवार को बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी डे का शव उनके ही घर से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन के बाद यह मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है।

आपको बता दें की इस मामले में पुलिस ने पहली जाँच के बाद सुसाइड का मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है। पल्लवी का शव उनके घर में पंखे से झूलता हुआ मिला। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही पल्लवी की मौत हो चुकी थीं।

हालांकि पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में लग गई है और एक्ट्रेस द्वारा उठाये कदम के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पल्लवी की अचानक हुई आत्महत्या की खबर से हर कोई हैरान है। पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री थीं। वह टीवी शो ‘Mon Mane Na’ में लीड रोल में नजर आ रही थीं। बात करें अगर उनके करियर की तो उन्हें टीवी सीरियल ‘Resham Jhanpi’ में काम करने के बाद एक अलग पहचान मिली।

पल्लवी एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री थी। उनके एक्टिंग और किरदारों को लोग बहुत पसंद करते थे। पल्लवी की मौत की खबर से उनके को स्टार्स के साथ साथ उनके फैंस काफी शॉकेड है।

यह भी पढ़िए:Kashmiri Pandit :लश्कर-ए-इस्लाम ने दी धमकी ,’कश्मीरी पंडित घाटी छोड़ दें या मरने को तैयार रहें

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.