Kashmiri Pandit :लश्कर-ए-इस्लाम ने दी धमकी ,’कश्मीरी पंडित घाटी छोड़ दें या मरने को तैयार रहें

0 549

Kashmiri Pandit : आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-इस्लाम द्वारा एक पोस्टर जारी कर कश्मीरी पंडितों को धमकाया है । लश्कर-ए-इस्लाम ने कश्मीरी पंडितों को घाटी छोड़कर जाने की धमकी दी है । जम्मू-कश्मीर में सरकारी सेवाओं में लगे कश्मीरी पंडितों पर आतंकवादी लगातार वार कर रहे है । पुलवामा के हवाल ट्रांजिट आवास में रह रहे कश्मीरी पंडित को लश्कर-ए-इस्लाम नाम के आतंकी संगठन से बड़ी धमकी सामने आई है । आतंकवादियों की ओर से जारी किए गए एक पोस्टर में कहा गया है कि कश्मीरी पंडित घाटी छोड़ दें या फिर मौत के लिए तैयार रहें। इस ट्रांजिट आवास में रहने वाले ज्यादातर कश्मीरी पंडित सरकारी नौकर है ।

धमकी दी हुए पोस्टर में लिखा गया है , कि सभी प्रवासी और आरएसएस एजेंट घाटी छोड़ दो या मौत का सामना करने के लिए तैयार रहो , ऐसे कश्मीरी पंडित जो कश्मीर को एक और इजरायल बनाना चाह रहे है , और कश्मीरी मुस्लिमों को जान से खतम कर रहे है । उनके लिए यहां कोई जगह नहीं है। अपनी सुरक्षा दोहरी या तिहरी कर लो, टारगेट किलिंग के लिए तैयार रहो, तुम मरोगे’। यह पोस्टर हवाल ट्रांजिट आवास के अध्यक्ष को संबोधित करते हुए ये पोस्टर बनाया गया है ।

हाल ही में जम्मू कश्मीर के तहसील ऑफिस में आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया था। राहुल की अस्पताल में इलाज के दौरान जान गवानी पड़ी थी । राहुल कश्मीरी पंडित थे जो लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे। आतंकियों ने तहसील दफ्तर में घुसकर उनको गोली से उड़ा दिया था । हालाकि 24 धटें के अदंर आतंकवादियो को मार गिराया गया था जो राहुल की मौत में शामिल थे ।

ये भी पढ़े – Rakesh Tikait latest news :राकेश टिकैत को भारतीय किसान यूनियन से किया बहार , उनके भाई नरेश टिकैत को भी अध्यक्ष पद से हटाया

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.