बड़े भाई चिरंजीवी के पैर छूकर भावुक हुए पवन कल्याण, फिर चुनावी जीत का मनाया जश्न

0 45

मुंबई : आंध्र प्रदेश में हुए इस बार हुए विधानसभा चुनाव में पवन कल्याण ने पीथापुरम सीट पर जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद हाल ही वह अपने भाई चिरंजीवी के घर पहुंचे। इस दौरान बड़े भाई के पैर छूते हुए नवनिर्वाचित विधायक (पवन कल्याण) भावुक हो गए। भाई को आशीर्वाद देने के बाद चिरंजीवी ने उन्हें गले लगाया और चुनावी जीत पर उन्हें माला पहनाते हुए बधाई दी। इसके बाद पवन कल्याण परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी जीत का जश्न मनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर अभिनेता की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो में वह अपने भतीजों राम चरण, वरुण तेज, साई दुर्गा तेज, भतीजी निहारिका कोनिडेला, बेटे अकीरा नंदन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक बड़ा सा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

आंध्र प्रेदश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों से पवन कल्याण काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने अम्रावती में कहा कि उनकी पार्टी पूरे देश में एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने 100 प्रतिशत सीटों पर जीत हासिल की है। अपने संबोधित में उन्होंने कहा कि एनडीए आंध्र प्रदेश में एक जिम्मेदार सरकार बनाएगी और जनसेना यह सुनिश्चित करेगी कि उसके द्वारा किए गए सभी चुनावी वादे पूरे किए जाएं। टीडीपी और बीजेपी के साथ सीट बंटवारे के समझौते के बाद जनसेना पार्टी ने राज्य में 21 विधानसभा और दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.