PM मोदी ने हेलीकॉप्टर से शूट की कुल्लू की खूबसूरती, सोशल मीडिया पर वीडियो को मिल चुके इतने लाख व्यूज

0 175

कुल्लू: बुधवार को हिमाचल दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुल्लू (Kullu) का एक बेहद खूबसूरत वीडियो (PM Modi Lullu Video) शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे तो ये बात सभी जानते हैं कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बहुत है। केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। ऐसे में मोदी का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड कर रहा है। उन्होंने यह वीडियो हेलीकॉप्टर से शूट किया है।

दरअसल, बुधवार को बिलासपुर में एम्स का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी कुल्लू के लिए रवाना हुए थे। तभी उन्होंने कुल्लू के आसमान से यह 21 सेकंड का वीडियो शूट किया और कुल्लू शहर की खूबसूरती दिखाई। जिसके बाद उन्होंने दोपहर तीन बजे अपने फेसबुक पेज पर वीडियो डाला। जिसके बाद गुरुवार सुबह 10 बजे तक 18 घंटे में उनके इस वीडियो को 32 लाख बार इसे देखा जा चुका है। वहीं, वीडियो को 2।54 लाख लोगों ने लाइक भी किया है। जबकि 8100 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया। पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही ट्रेंड भी कर रहा है। बता दें कि फेसबुक पर पीएम मोदी के 47 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ज्ञात हो कि, कुल्लू में प्रधानमंत्री मोदी इंटरनेशनल दशहरा उत्सव में शामिल हुए। जहां, उन्होंने प्रोटोकॉल तोड़कर रघुनाथ जी के रथ तक पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। वहीं, मोदी कुल्लू दशहरा उत्सव में शामिल होने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं, जहां उन्होंने 47 मिनट तक समय व्यतीत किया और उसके बाद दिल्ली लौट गए। बता दें कि, मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते रहे हैं। वह गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से पहले भाजपा संगठन में रहते हुए हिमाचल प्रदेश में पार्टी के लिए काफी काम कर चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.