दिल्ली में रोड रेज के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

0 71

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने नांगलोई रेलवे स्टेशन मेट्रो के पास रोड रेज के एक मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना की सूचना प्रवीण जांगड़ा नाम के एक शख्स ने दी, जिन्होंने हमले के बारे में ट्वीट किया और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जांगड़ा ने अपने ट्वीट में कहा, कुछ बदमाशों ने मुझे बीच सड़क पर रोका और मेरे साथ मारपीट की। ये सब नांगलोई मेट्रो स्टेशन पर हुआ। देश की राजधानी में इस तरह की गुंडागर्दी आम बात हो गई है। दिल्ली पुलिस को इस मामले को देखना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) हरेंद्र सिंह ने कहा कि जांगड़ा द्वारा सोमवार सुबह 8.52 बजे ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें पिछली रात की घटना बताई गई है।

डीसीपी ने कहा, जाहिर तौर पर, बाइक पर चार लोगों ने उनकी कार को रोका और उन्हें थप्पड़ मारा। यह भी पता चला कि घटनास्थल से पहले एक लाल बत्ती पर बाइक चलाने वालों के साथ उनका विवाद हुआ था।

ट्वीट के संज्ञान में आने के बाद, कई टीमों का गठन किया गया और सीसीटीवी फुटेज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के आधार पर सभी चार बाइक सवारों को मुंडका, नांगलोई और मंगोलपुरी से पकड़ा गया। उनके पास कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। उनके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.