poonam pandey hot photos: पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर मारे कातिलाना पोज

0 215

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए हैं। उन्होंने इस बार सड़क पर जमकर अदाएं दिखाई हैं। पूनम पांडे के फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं।

पूनम पांडे बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं। पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मारे। पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को झटकते हुए पोज दिए। पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और उनकी इस ड्रेस ने लोगों को ध्यान खींचा है। पूनम पांडे कई बार अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। पूनम पांडे ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है।

पूनम पांडे के लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं। पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने चोटी बनाई हुई थी। वहीं, पूनम पांडे ने एक हाथ में फोन पकड़ रखा था। पूनम पांडे अपने फोटोज और वीडियोज के लिए तो चर्चा में रहती ही हैं। इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे ने इस साल ओटीटी शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लिया था। पूनम पांडे ने वोट मांगते हुए कहा था अगर उन्हें खूब वोट मिले तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम पाडे ने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसा बयान दिया था। पूनम पांडे ने कहा था कि इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाएगी तो वह ‘न्यूड’ हो जाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.