PM Narendra Modi ने UP और Bihar के लोगों का अपमान करने के लिए प्रियंका और चन्नी पर साधा निशाना

0 306

PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस यूपी महासचिव प्रियंका गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. चन्नी के एक वीडियो के वायरल होने के एक दिन बाद, जिसमें कहा गया था कि पंजाब यूपी, बिहार के भाई को प्रियंका की मौजूदगी में राज्य पर शासन करने की अनुमति नहीं देगा, PM Narendra Modi ने यह कहते हुए दोनों पर पलटवार किया कि उन्होंने गुरु गोबिंद सिंह और संत रविदास की विरासत का अपमान किया है. . पीएम ने कहा, ‘क्या संत रविदासजी पंजाब में पैदा हुए थे?

उनका जन्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ था और आप [चन्नी] कहते हैं कि आपने यूपी के लोगों को पंजाब में प्रवेश नहीं करने दिया. क्या आप संत रविदास को भी भगा देंगे? क्या आप उसका नाम मिटा देंगे?” उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा क्षेत्रों में विभाजन पैदा करके लोगों को धोखा दिया है. उत्तर प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्रियों ने भी चन्नी पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले अब कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है. अधिक जानकारी के लिए यह वीडियो देखें.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.